1 मिनट - द्विआधारी विकल्प प्रणाली


मेरा 1 मिनट (60-सेकंड) बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजी: 1418 आईटीएम आम तौर पर, मैं 1 मिनट के विकल्प का पहला और सबसे पहले व्यापार नहीं करता क्योंकि भुगतान अपेक्षाकृत खराब है (70)। इसके अलावा, 15 मिनट के ट्रेडों के रूप में इन ट्रेडों के साथ सटीक होना कठिन है, 1 मिनट के चार्ट पर शोर के निहित स्तर के कारण, मेरी राय में। दूसरे शब्दों में, जब 1 मिनट के चार्ट से 60-सेकंड के विकल्प का कारोबार करते हैं, तो आप 8217re प्रत्येक मोमबत्तियों में समझाए गए मूल्य की बहुत छोटी मात्रा के डेटा से निपटते हैं, और मूल्य कार्रवाई का एक मिनट चीजों की भव्य योजना में अपेक्षाकृत अप्रासंगिक है। उस ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगले 8 माह में मूल्य आंदोलन के साथ क्या हो सकता है, इसके बारे में ध्वनि व्यापार निर्णय लेने के लिए यह 8217 पूरी तरह से संभव है। 60-दूसरे विकल्पों की ओर मेरी मूलभूत रणनीति इस प्रकार है: 1. बाजार में समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजें जहां अल्पकालिक बाउंस हो सकते हैं। पिविट्स पॉइंट्स और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, जैसे वे दूसरे टाइमफ़्रेम में हैं, जबकि लंबी अवधि के उपकरणों का कारोबार करते हैं। 2. स्तर के पहले स्पर्श पर ट्रेड सेट-अप लें। जब आप 8217 वाले व्यापारिक उपकरणों का अंतिम व्यापार परिणाम (जैसे 60-सेकंड विकल्प) में निहित शोर का उच्च स्तर है, तो मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में ट्रेड लेने से वास्तव में आपके लाभ में खेल सकते हैं जो लोग आमतौर पर 5 मिनट की चार्ट से 15 मिनट की समाप्ति का व्यापार करते हैं, मैं उनसे परिचित होते हैं, मैं आम तौर पर एक कीमत स्तर को अस्वीकार करने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले ही समय से पहले ही चिह्नित किया है। यदि यह स्तर को अस्वीकार करता है, तो इससे मूल्य स्तर की मजबूती को और मान्य करने में मदद मिलती है और मैं बाद के स्पर्श में शामिल होने की कोशिश करूँगा। अपेक्षित रूप से, यह उच्च सटीकता सेट-अप के बदले में किए गए ट्रेडों की कम मात्रा की ओर जाता है लेकिन चूंकि प्रत्येक 60-दूसरे व्यापार में अंतर्निहित शोर इतनी बड़ी है कि इससे शुरू होता है, मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में व्यापार वास्तव में एक 8217 के लाभ में काम कर सकता है, इससे यह सटीकता में उतार-चढ़ाव भी हो सकता है जो आने वाले समय में ऐसे अल्पकालिक साधनों का कारोबार करते हैं। एक बेसबॉल सादृश्य प्रदान करने के लिए, एक हेटीयर जो आमतौर पर 300 के औसत बल्लेबाजी औसत रखता है (यानी वह प्रत्येक दस में से तीन में से तीन पर एक हिट के साथ आधार पर बनाता है) दस-खेल के खंड के माध्यम से जा सकता है जहां वह केवल चमगादड़ है। 100। दूसरी ओर, उसी अवधि में, वह हिट हो सकता है .450 लेकिन 100-खेल के मौसम के दौरान, 8217 के उम्मीद की जाती है कि पर्याप्त चमड़े के साथ, उसके असली कौशल स्तर को मारने के बारे में सही पता चल जाएगा। यह अर्थ 8217 अवधारणा का मतलब प्रकार के लिए प्रतिगमन है जैसे, अगर आप 8217 व्यापार 60-सेकंड के विकल्प और 4-घंटे के सत्र (यानी सुपर रूढ़िवादी) में 1-2 ट्रेडों ले रहे हैं, तो यह 8217 हो सकता है कि आप 8217 वाले इस फॉर्म पर आपके असली कौशल स्तर से पहले बहुत लंबे समय तक इंतज़ार कर रहे हैं। व्यापार का आपका ध्यान प्रकट किया गया है आपके पास 1 मिनट के विकल्प के लिए एक प्रभावी रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं भी हो सकता है, और यदि आप यह अनुभव करने से पहले इस उपकरण को एक महीने के कारोबार में चलाते हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा कि मामला 8217 के मामले में जब आपका लाभ वक्र (या आईटीएम प्रतिशत) शुरू होता है इसके उपयुक्त आकार ले लो उस ने कहा, वास्तव में वहाँ set-ups88217t लेने के द्वारा don8217t overtrade। That8217s बिल्कुल भी व्यापार करने के लिए चुनने की तुलना में कहीं ज्यादा खराब है। 3. Don8217t आँख बंद करके समर्थन और प्रतिरोध के सभी स्पर्श व्यापार। मूल्य क्रिया (जैसे कैंडलस्टिक प्रकार और संरचनाएं), प्रवृत्ति दिशा, गति और उस प्रकृति की बातें जो कि आपके हित के बाजारों में कैसे व्यवहार करते हैं और आपकी व्यापारिक शिक्षा को लगातार बेहतर बनाने के लिए व्यक्तिगत जोखिम के साथ आते हैं, पर विचार करना जारी रखें। लेकिन बिना किसी और हलचल के, मैं आपको अपने सभी 60-सेकंड ट्रेडों को सोमवार से दिखाऊंगा और कैसे मैं उपरोक्त सभी तरीकों को अभ्यास में डालूँगा भ्रम से बचने के लिए, मैं नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में दी गई संख्या के अनुसार प्रत्येक व्यापार का संक्षेप में वर्णन करेगा। 1: 1.32817 सुबह के लिए उच्च रहा था और प्रतिरोध का एक क्षेत्र का गठन किया। 1.32817 के पहले पुन: स्पर्श पर मैंने 1:54 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लिया। यह व्यापार जीता 2: पहले व्यापार के समान मैंने 1.32817 के पुनः स्पर्श पर डाल विकल्प लिया। यह व्यापार भी जीत गया। 3: 1.32817 पर तीसरा विकल्प यह व्यापार खो गया, क्योंकि मूल्य मेरे स्तर से ऊपर चला गया और एक नया दैनिक उच्च का गठन किया। 4: मूल्य 1.32715 पर एक नया निम्न स्तर बना, 1.32761 तक वापस आ गया, वापस आने से पहले। मैंने 1.32715 के पुन: स्पर्श पर एक कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार ने जीता। 5: मूल रूप से पिछले एक के रूप में एक ही व्यापार। मूल्य 1.32715 पर बहुत अच्छी तरह से पकड़ रहा था, इसलिए मैंने एक बाद में कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार को जीता। 2:26 मोमबत्ती पर, कीमत 1.32761 प्रतिरोध स्तर तक आगे बढ़ी। सामान्य कदम पर, मैं वहां एक विकल्प डालूंगा, लेकिन 2:26 मोमबत्ती (लगभग छह पिप्स) पर गति मजबूत था, इसलिए मैंने व्यापार से बचा। 6: कई पुट विकल्प लगभग 1.32761 स्तर पर स्थापित होते हैं, लेकिन स्तर पर कोई भी रूपांतरित नहीं हुआ। तो मेरा अगला व्यापार अभी एक अन्य कॉल विकल्प था, जहां मैंने पिछले दो ट्रेडों के दौरान कॉल विकल्प लिया था। हालांकि, 1.32715 से थोड़ा पहले तोड़ दिया गया था, मैंने इसके बजाय 1.32710 पर एक कॉल ऑप्शन लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित कदम था क्योंकि यह तय किया जा सकता है कि 60-दूसरा व्यापार जीता या खो दिया है या नहीं, सिर्फ आधा-ए-पीआईपी महत्वपूर्ण हो सकता है। यह व्यापार जीता 7: विकल्प 1.32761 प्रतिरोध स्तर पर बैक अप लें। यह व्यापार जीता 8: कॉल विकल्प 1.32710 पर (जहां 6 को लिया गया था)। यह व्यापार जीता हालांकि, इस व्यापार की समाप्ति के बाद मिनट में पैसा समाप्त हो गया, बाजार 1.32710 से नीचे गिर गया और 1.32655 पर नया निम्न स्तर बना। 9: यह व्यापार 1.32710 पर एक विकल्प था, इस अवधारणा का उपयोग करके कि पुराने समर्थन नए प्रतिरोध में बदल सकते हैं। फिर भी, इस व्यापार की जीत नहीं हुई क्योंकि मूल्य पिछले अपने व्यापारिक रेंज में चढ़ना जारी रहा। 10: मैंने 1.32817 के स्पर्श पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया, जो उस स्तर पर था जिस पर मैंने अपना पहला दिन कारोबार किया था। इस व्यापार को थोड़ा-बहुत लग सकता है कि उस दिन के लिए एक नया उच्च दिया गया था, जिसे पहले स्थापित किया गया था और यह गति ऊपर की ओर था। लेकिन मोमबत्ती को देखकर ऐसा लग रहा था कि कीमत थोड़ी गिरने के लिए उपयुक्त थी। यह हाल के प्रतिरोध के एक क्षेत्र में भी बढ़ रहा था, एक बार जब यह 1.32817 हो गया तो मैंने डाल विकल्प लिया और व्यापार का काम किया। 11: 1.32817 पर एक और डाल विकल्प यह व्यापार जीता 12: इस व्यापार के लिए, शुरुआती दिन में 2:13 मोमबत्ती पर खेलना 1.32839 में आया था। मैं 3:22 मोमबत्ती पर इस स्तर पर एक पुट विकल्प लेने का इरादा रखता था, लेकिन इसकी कीमत तेजी से और बंद हो गई। और फिर शायद 10-15 सेकंड के लिए, मेरी कीमत की फीस में देरी हो गई थी और उस समय तक कनेक्शन पुनर्प्राप्त किया गया था, यह मेरे इच्छित प्रविष्टि के ऊपर एक पिप के ऊपर था। तो I8217m खुशी है कि मैं उस व्यापार को खो दिया है, यह 8217 के रूप में खो गया होता। मैंने कॉल ऑप्शन पर 1.32839 के स्तर का उपयोग किया था, हालांकि, यह देखते हुए कि पिछले प्रतिरोध नए समर्थन में बदल सकते हैं। यह व्यापार जीता 13: 1.32892 वर्तमान में दिन के लिए उच्च था और एक हालिया प्रतिरोध स्तर का गठन किया था मैंने स्तर के स्पर्श पर एक डाल विकल्प लिया यह व्यापार जीता 14: 12 के समान, मैंने एक बार फिर समर्थन के रूप में 1.32839 का उपयोग किया, और यह एक विजयी व्यापार का उत्पादन किया। 15: एक बार फिर, मैंने मौजूदा स्तर पर 1.32892 की एक प्रतिरोध स्तर के रूप में इस्तेमाल किया, जो कि एक पुट विकल्प लेने के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन कीमत के माध्यम से पर्दाफाश हुआ और यह व्यापार खो गया। 16: इससे पहले कि मैं एक अन्य व्यापार सेट अप लेने में सक्षम था, एक और पन्द्रह मिनट का समय बीत चुका था। इस बार, मैंने कॉल विकल्प लेने के लिए 1.328 9 2 का समर्थन स्तर (पुराने समर्थन नए समर्थन में बदल दिया) के रूप में इस्तेमाल किया। यह व्यापार शायद मेरा पसंदीदा सेट-अप दिन का था और इस तथ्य से यह सहायता मिली कि प्रवृत्ति ऊपर थी। यह एक विजेता बन गया 17: इस बिंदु पर डाल विकल्प के लिए, मुझे 1.32983 (दिन के लिए नया उच्च) की तरफ आंखें थीं, लेकिन कीमत 1.32971 के स्तर पर दो बार समेकित प्रतिरोध की एक पंक्ति बना रही है। इसलिए मैंने 1: 3 9 71 के स्पर्श पर 4:28 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया। यह व्यापार एक अच्छा चार-पीपि विजेता बन गया 18: दिन का मेरा अंतिम व्यापार 1.32839 पर एक कॉल विकल्प था, जहां मैंने 12 और 14 के लिए एक ही सेट-अप लिया। यह एक अच्छा चार-पीपि विजेता था। उसके बाद मैं मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था और देख रहा हूं कि क्या 1.32892 प्रतिरोध के रूप में कार्य करेगा, लेकिन यह कभी नहीं छुआ। इसके अलावा, मुझे इस बात से थोड़ा थका हुआ लग रहा था और फोन करने का निर्णय लिया कि यह दिन के लिए राजी हो गया। कुल मिलाकर, मैंने अपने पहले दिन 60-दूसरा विकल्प कारोबार के लिए बहुत अच्छा किया, 1418 आईटीएम जा रहा है। लेकिन, सामान्य तौर पर, मुझे भविष्य की बाजार की दिशा सटीकता के एक उचित स्तर के साथ भविष्यवाणी करने की मेरी रणनीति में विश्वास है, और किसी भी बाजार या समय सीमा के लिए इसे लागू करने की मेरी क्षमता मुझे 1 मिनट के विकल्प के साथ-साथ आनंद लेना भी पसंद आया, क्योंकि यह एक नया अनुभव था, और मैं निश्चित रूप से भविष्य में अपने आहार में 60-सेकंड विकल्प वाले दिन जोड़ने का निश्चित रूप से विचार करेगा। मैं कहाँ व्यापार करता हूं मैं ट्रेडर्सयूश में अपने सभी 60 सेकेंड विकल्पों का व्यापार करता हूँ I तेजी से निकासी और सभ्य भुगतान मुझे वहां खुश रखता है। अराजकता और घटता द्विआधारी विकल्प रणनीति ArrowsandCurves. ex4 सूचक एक प्रवृत्ति निम्नलिखित संकेतक है जो परिसंपत्ति की प्रवृत्ति का पालन करने में सक्षम है और उन क्षेत्रों को इंगित करता है जहां व्यापारियों को खरीद और बेच सकते हैं प्रवृत्ति का संदर्भ सूचक दो घटकों से बना है और इसका नाम इसलिए है क्योंकि यह तीर और साथ ही curves दिखाता है जब द्विआधारी विकल्प बाज़ार के लिए अनुकूलित किया जाता है, तो arr का उपयोग करना संभव है द्विआधारी विकल्प बाजार के लिए प्रवृत्ति की ताकत रणनीति द्विआधारी विकल्प बाजार के लिए रुझान की ताकत व्यापार रणनीति बाइनरी विकल्प बाजार के लिए व्यापार के अवसरों की पहचान करने के लिए 5 एसएमए ट्रेंडस्ट्रेथ। एक्स 4 सूचक का इस्तेमाल करती है। यह बाजार पूर्वाग्रह को परिभाषित करने के लिए अपने बार घटकों में रंग परिवर्तन का उपयोग करके करता है चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: 5 एसएमए ट्रेंडस्ट्रेन्थ। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), रेखा उपकरण (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) प्राथमिकता बोलिंगर एमएसीडी बाइनरी ऑप्शंस सिस्टम यह रणनीति एक देशी सूचक की मदद से, 5-दिन की सरल चलती औसत, दो संकेतक को जोड़ती है। यह वास्तव में एक संशोधित गतिशील औसत रणनीति है, क्योंकि उन्नत-बोलिंगर-बैंड. एक्स 4 सूचक का मध्य बैंड भी चलती औसत है, हालांकि 5 एसएमए की तुलना में धीमी चलती औसत चलती है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: 5 एसएमए, एमएसीडी.एक्स 4 (6,15,1 पर सेट) उन्नत एडीएक्स सहसंबंध बाइनरी विकल्प रणनीति उन्नत एडीएक्स सहसंबंध बाइनरी विकल्प रणनीति उन्नत एडीएक्स सूचक पर आधारित है। यह संकेतक एक थरथरानवाला की तरह काम करता है और वह ओवरसाल्ड और ओवरबॉटेड स्थितियों का पता लगा सकता है। इसका उपयोग विवादों के व्यापार के लिए भी किया जा सकता है आज जो रणनीति का वर्णन किया गया है वह उन्नत एडीएक्स सूचक और एफ़्ल्विपर। एक्स 4 सूचक का उपयोग कर एक संयोजन रणनीति है। चार्ट सेटअप नवीनतम बाइनरी विकल्प सिस्टम फ्रीडम बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिस्टम एमटीएफ विदेशी मुद्रा स्वतंत्रता बार सूचक के आधार पर बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग रणनीति व्यापार की कार्रवाई के लिए बनाया गया था। हालांकि, इस सूचक के हमारे स्वयं के अध्ययन ने बाइनरी ऑप्शंस मार्केट को व्यापार करने के लिए इसका उपयोग करने के लिए बहुत आवश्यक संशोधन प्रदान किया है। इस रणनीति के बारे में नीचे चर्चा की गई है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: MTFForexFreedomBar. ex4 संकेतक (डी। नि: शुल्क यूओपी बाइनरी विकल्प संकेतक क्या आप प्रसिद्ध यूओपी बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर की तलाश में हैं, इसे यहां मुफ्त में डाउनलोड करें, लेकिन पहले यह कैसे काम करता है पर एक नज़र डालें। यूओपी सिस्टम में 8 ट्रेडिंग संकेतक होते हैं , कुछ बुनियादी और कुछ उन्नत संकेतक। बस नीचे फ़ाइल डाउनलोड करें और उन सभी को मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म में जोड़ें। यूओपी टेम्पलेट को संलग्न करना सुनिश्चित करें (ज़िप फ़ाइल में भी शामिल है)। आप इतने मिलेंगे। सरल बैंड बाइनरी विकल्प सिस्टम सीसीआई मैं कुछ समय के लिए इस द्विआधारी विकल्प प्रणाली का परीक्षण कर रहा हूं और परिणाम बहुत अच्छे लगते हैं। इसमें 2 व्यापारिक संकेतक होते हैं: विकल्प ट्रेडिंग के लिए 3-बैंड सूचक और लोकप्रिय सीसीआई सूचक। नीचे दिया गया चित्र 5 मिनट ब्रिटिश पाउंड अमेरिकी डॉलर चार्ट 8 जीत और 2 नुकसान, जो 80 जीतने की दर है। इस प्रणाली को कैसे काम करता है, यह करीब से देखें: एएससी ट्रेंड बाइनरी ऑप्शन सिस्टम व्यापार द्विआधारी विकल्प सिर्फ 1 सूचक के साथ। उदाहरण के लिए EURUSD, GBPUSD, USDJPY और AUDUSD, किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए रीयल-टाइम खरीदने और सिग्नल बेचते हैं। चार्ट सेटअप बाइनरी संकेतक: ASCTrendBO. mq4 विश्लेषण उपकरण: एनए समय सीमा: 15 मिनट, 5 मिनट व्यापार सत्र: लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र परंपरागत संपत्ति की संपत्ति: मुद्राओं डाउनलो नवीनतम बाइनरी विकल्प संकेतक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग थरथरानवाला संकेतक एक उत्कृष्ट द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग थरथरानवाला जो आपको सलाह देगा जब कोई उपकरण अधिक खरीद और ओवरस्वेड स्तर तक पहुंच जाएगा। अप प्रवृत्तियों के दौरान, जब सूचक ओवरलेस्ट स्तर (-0.9) तक पहुंचता है, तो कॉल विकल्प खरीदें। डाउनट्रेन्ड्स के दौरान, सूचक को ओवरबॉस्ट स्तर (0.9) तक पहुंचने पर डाल विकल्प खरीदें। सुविधाओं की संपत्ति: सभी परिसंपत्तियों (मुद्राओं, वस्तुओं, लाभप्रद बाइनरी विकल्प संकेतक) में काम करता है यह एक बहुत ही सरल द्विआधारी विकल्प सूचक है, जिसका उपयोग बहुत सारे बाइनरी विकल्प उत्पादों के व्यापार में किया जा सकता है। नियम बहुत सरल हैं: कॉल विकल्प खरीदें संकेतक लाल से नीले रंग में रंग बदलता है, एक डाल विकल्प खरीदते समय सूचक नीले रंग से लाल रंग बदलता है। संकेतक का उपयोग उन्नयन, 60 सेकंड, गति विकल्प, लंबी अवधि, एक स्पर्श, जोड़े, किक के व्यापार में किया जा सकता है। .0 इंडिकेटर बाइनरी लापर एरो तकनीकी विश्लेषण सूचक के आधार पर द्विआधारी सूचक को खरीदने और बेचने का काम करता है.इसका उपयोग कॉल खरीदने और 60 सेकंड से शुरू होने वाले टाइमफ्रेम पर 1 घंटे तक के लिए विकल्प खरीदें। उदाहरण के लिए, 1 मिनट चार्ट का कारोबार करते समय 5 मिनट की चार्ट की प्रवृत्ति को देखें। यह वाई। बाइनरी विकल्प बैंड संकेतक द्विआधारी विकल्प बैंड सूचक आपको बताता है कि क्या देखने की जरूरत है: कॉल या खरीदने PUT विकल्प खरीदें सूचक 3 बैंड (बोलिंगर बैंड के समान) से बना है: ऊपरी बैंड, निचला बैंड और मध्य बैंड। यह कैसे काम करता है हरे मध्यम बैंड (बुलंद) के ऊपर कॉल विकल्प खरीदें ग्रीन मिडल बैंड (मंदी के नीचे) के पास खरीदें विकल्प खरीदें। संकेतक वरीयताएँ Asse सभी बाइनरी सिस्टम, रणनीतियां और संकेतक डाउनलोड करें 100 फ्री 15 मिनट आरएसआई -4 बाइनरी ऑप्शन सिस्टम 15 मिनट आरएसआई -4 8211 यह अल्पावधि बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी बहुत ही शॉर्ट टर्म बाइनरी ऑप्शन कॉन्ट्रैक्ट्स के व्यापार के लिए रणनीतियों में से एक है। इस रणनीति के लिए कौन सा आदर्श है इस अल्पावधि की समाप्ति बाइनरी विकल्प की रणनीति इंट्राडे बाइनरी ऑप्शन ट्रेडर्स के लिए आदर्श है। इसका मतलब यह है कि व्यापारियों को व्यापार के सही संकेतों के लिए सतर्क रहना होगा। 15 मिनट का चार्ट व्यापार अलर्ट के रूप में उपयोग किया जाता है और 1 मिनट का चार्ट द्विआधारी विकल्प अनुबंध के लिए एक समय चार्ट के रूप में उपयोग किया जाता है सिस्टम किसी भी द्विआधारी दलाल के साथ काम करता है (हमारी वेबसाइट पर शीर्ष द्विआधारी विकल्प दलाल देखें) सूचकों के स्तर के साथ चार्ट के साथ 25 और 75 स्ट्रोकैस्टिक्स (5, 3, 3, लोहाई) चार्ट समय सीमा आरएसआई (4, बंद), 80 और 20 चार्ट 1, 15 मिनट की समय सीमा और इसके बाद के संकेतक चार्ट 2, 1 मिनट का समय सीमा और उपरोक्त संकेतक के साथ कॉल विकल्प सिग्नल आरएसआई (4) 15 मिनट के चार्ट पर 25 स्तर से ऊपर बंद होना चाहिए Stochastics (5,3,3) 20 से ऊपर बंद करना चाहिए 15 मिनट के चार्ट पर स्तर ऊपर की स्थितियों से मुलाकात के बाद, 1 मिनट के समय के फ्रेम पर स्विच करें एक कॉल विकल्प रखें जब आरएसआई (4) 25 से ऊपर हो और स्टेचैस्टिक्स (5,3,3) 20 मिनट से अधिक है, 1 मिनट के चार्ट पर समाप्ति के साथ 10 या 15 मिनट के रूप में समय विकल्प संकेत आरएसआई (4) 15 मिनट के चार्ट पर 75 स्तर के नीचे बंद करना चाहिए Stochastics (5,3,3) 15 मिनट के चार्ट पर 80 स्तर से नीचे बंद होना चाहिए ऊपर की शर्तों को पूरा किया जाता है, 1 मिनट के समय के फ्रेम पर स्विच करें आरएसआई (4) के साथ एक पुट विकल्प रखें 75 से नीचे है और 1 मिनट के चार्ट पर स्ट्रोकैस्टिक्स (5,3,3) 20 से नीचे है। वें समाप्ति समय 10 या 15 मिनट के रूप में 14:30 पर, 15 मिनट के चार्ट पर आरएसआई और स्टोचैस्टिक्स हमें एक संभावित कॉल विकल्प के बारे में चेतावनी देते हैं तो हम प्रवेश के समय 1 मिनट की चार्ट पर स्विच करते हैं 1 मिनट की समय सीमा पर, हम 14:39 पर संकेत (9 मिनट बाद) एक कॉल विकल्प 15 मिनट की समाप्ति के लिए रखा गया है और चार्ट पर दिखाया गया है, व्यापार का लाभ 17:30 पर हुआ, 15 मिनट के चार्ट हमें संभव रख विकल्प के लिए चेतावनी देता है 15 मिनट के समय सीमा पर आरएसआई और स्टोचैस्टिक्स मानदंडों को पूरा करते हैं। हम फिर 1 मिनट की समय सीमा पर जाते हैं 17:40 (10 मिनट बाद) पर एम 1 चार्ट हमें 15 मिनट की समाप्ति के 15 मिनट के बाद एक पुट ऑप्शन देने के लिए संकेत देता है, व्यापार लाभ के साथ समाप्त होता है रणनीति बदलाव और ट्रिक्स 15 मिनट की समाप्ति इस रणनीति के साथ सबसे अच्छा काम करती है सबसे अच्छे सिग्नल उन सभी हैं जहां सभी मापदंड मिले हैं इस अल्पावधि बाइनरी विकल्प समाप्ति की रणनीति सरल और मजबूत होती है क्योंकि यह दो अलग-अलग समय (एक सिगनल के लिए और दूसरे समय के लिए) को जोड़ती है। हालांकि इस रणनीति की सफलता निष्पादन की गति के लिए नीचे आती है .5 मिनट के द्विआधारी विकल्प के साथ अच्छा जीत अनुपात जुड़ा हुआ है जुलाई 2013 स्थिति: सदस्य 55 9 पदों हाय मैं u के साथ द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग पद्धति को साझा करने के लिए सोचा .. से बहुत कुछ सीख रहा था विदेशी मुद्रा कारखाने इतनी आशा व्यक्त की यहां योगदान। इस बाइनरी ट्रेडिंग सिस्टम में ज्यादा जीत अनुपात है यू किसी भी बाजार समय पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही साथ किसी भी मुद्रा जोड़ी..लेकिन डीएनटी समाचार प्रणाली में इसका इस्तेमाल करते हैं। 30 मिनट की लाल खबर के समय से पहले और 30 टकसाल के बाद उपयोग करें कई विकल्प दलाल मुफ्त डेमो ट्रेडिंग खाते उपलब्ध कराते हैं। तो उनमें से एक का उपयोग इस पद्धति का परीक्षण करने के लिए करें जब तक कि आपको प्रशिक्षित न किया जाए। हम प्राप्त प्रविष्टियों के लिए 5 टकसाल चार्ट का उपयोग करते हैं इस संकेतक को एमटी 4 में स्थापित करने की जरूरत है पहले हमें प्रवेश के लिए तैयार होने के लिए पीले रंग की तीर की ज़रूरत होती है। (सूचक नार्मा कोर्सोर्ससंगन) उस मोमबत्ती के एक ही समय के बाद आप को छोटे हरे तीर के साथ एक साथ बड़े नीले तीर प्राप्त करना चाहिए। इसे ध्यान में रखते हुए दोनों को एक साथ रखना चाहिए. यदि यह मोमबत्ती पॉपप समय आया तो यह आपके लिए सबसे अच्छा व्यापार हो सकता है .. पहले हमें प्रवेश के लिए तैयार होने के लिए पीले रंग की नीचे तीर की आवश्यकता है। (सूचक नेममा कॉर्सर्सएस्टिन) उस मोमबत्ती के एक ही समय के साथ बंद करें छोटे गुलाबी तीर के साथ एक बड़ा लाल तीर प्राप्त करें इसे ध्यान में रखना चाहिए दोनों साथ में। यदि यह मोमबत्ती पॉपप समय आया तो यह आपके लिए सबसे अच्छा व्यापार हो सकता है .. उम्मीद है कि यू स्पष्ट प्रविष्टियां 5 मीटर का समय समाप्त होने वाले विकल्प का उपयोग करें (न्यू यॉर्क और लंदन में अधिक सटीक सिग्नल हैं) इस प्रणाली को जोड़ना और ट्यून करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और इसे यहां साझा करने के लिए भूल जाएं। किसी भी सुझाव का स्वागत है आशा है कि मैं इस प्रणाली को विकसित करेगा। मुझे पता था कि बहुत से लोगों ने वही सवाल पूछते हुए फिर से और फिर वह यह है कि वे अपने टेम्पलेट को सही ढंग से काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए pls यू चरण उर ट्रेडिंग चार्ट से पहले वीडियो देखें। शेयर यूएसफांटासी के लिए धन्यवाद कृपया नियमों में हमें कुछ और स्पष्ट स्पष्टीकरण दें क्या हमें खरीदने के लिए दूसरे तीर में व्यापार करने की ज़रूरत है, पीले तीरे के आने पर हमें नीले तीर के लिए इंतजार करना पड़ता है और फिर नीले रंग के साथ मोमबत्ती के नजदीक पर हमें व्यापार को ट्रिगर करने की आवश्यकता है। आप कृपया हमें बताएं कि आप कितनी देर तक इस पद्धति का प्रयास कर रहे थे और आपकी सफलता दर को धन्यवाद। फिर धन्यवाद :-) सादर, पॉल पहले यू पीले तीर आने की प्रतीक्षा करने की जरूरत है मोमबत्ती बंद होने के बाद पीले तीरे आ गए उसी समय के बाद आपको दोनों बड़े तीर और छोटे तीर को एक साथ मिलना चाहिए। एक बार यू नोटिस है कि यू देर के बिना दर्ज करना चाहिए pls छोटे स्क्रीन समय निवेश 30 मिनट के भीतर आप समझेंगे अपनी पद्धति साझा करने के लिए धन्यवाद मुझे बेहतर समझने के लिए अभी तक दो त्वरित प्रश्न हैं जब मैं एक व्यापार में प्रवेश करना चाहता हूं तो पहले बड़ा पीला तीर होना होगा, क्या यह तीर मोमबत्ती पर खुला या बंद होता है और दूसरी पुष्टि डबल तीर है। क्या यह मोमबत्ती पर बंद या खुले दिखाई देता है क्या हम इस तरह के स्लेजैरियन व्यापार कर सकते हैं और आखिरी लेकिन कम से कम नहीं आप कितनी देर तक इस रणनीति का व्यापार करते हैं और आपकी जीत दर के बारे में बताइए हेफ यूटफेंटसी बढ़ने के कारण, अपनी पद्धति साझा करने के लिए धन्यवाद, मुझे बेहतर समझने के लिए अभी तक दो त्वरित प्रश्न हैं जब मैं एक व्यापार में प्रवेश करना चाहता हूं तो पहले बड़ा पीला तीर होना होगा, क्या यह तीर मोमबत्ती पर खुला या बंद होता है और दूसरी पुष्टि डबल तीर है। क्या यह मोमबत्ती पर बंद या खुले दिखाई देता है क्या हम इस तरह के स्लेजैरियन व्यापार कर सकते हैं और आखिरी लेकिन कम से कम नहीं कितनी देर तक आप इस रणनीति का व्यापार करते हैं और मोमबत्ती के बंद होने के बाद आपकी जीत की दर से क्या हो रहा है हाँ पीले होते हैं। यह मोमबत्ती का काम नहीं कर रहा है डबल एरो एडीएक्स पावर के लिए काम कर रहा है अगर आपके पास डिफ़ॉल्ट एमटी 4 में ज्ञान एडक्स सूचक है, तो यू का जवाब पता है। मुझे पता है कि सोने के चम्मच की तलाश में बहुत से लोग चीजें लाते हैं वे कम से कम डेमो अकाउंट का इस्तेमाल करने और एक ही सवाल पूछते हैं। कितने जीत ट्रेडों, कितनी देर आप यह कर रहे हैं। वाट अब उर कैपिटल है क्या यह लाभदायक है और bla bla bla मुझे लगता है कि उन भावनाओं का सवाल है डेमो के साथ इस कोशिश करो और अगर u gud नहीं लगा तो इसे छोड़ दें। भले ही मैंने सोचा कि मुझे अपने लाइव खाते में कुछ स्क्रीन शॉट प्रदान करना होगा। यह मेरे लिए लाभदायक था। आप के लिए नहीं हो सकता। मैं अपना बहुत आकार और राशि छिपाऊंगा प्लस मार्क्स से पता चलता है ट्रेड ट्रेड्स और माइनस मार्क से पता चलता है कि नुकसान। खुशहाल दोस्त, मुझे पता है कि इन प्रकार के प्रश्न भावनात्मक से अधिक हैं, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे एक दलाल दलाल मिल गया जो डेमो व्यापार की पेशकश करता है, यही वजह है कि मैंने उन सवालों से पहले कुछ पैसे डाल दिए थे।

Comments