ऑनलाइन - विदेशी मुद्रा व्यापार - पाठ्यक्रम - ब्रिटेन - याहू


अमेरिकी डॉलर व्यापार पर एक राय है FXCM एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है निष्पक्ष और पारदर्शी निष्पादन 1 999 से, एफएक्ससीएम ने बाजार में बेहतरीन ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बनाने के लिए निर्धारित किया है। हमने नो डीलिंग डेस्क विदेशी मुद्रा निष्पादन मॉडल का नेतृत्व किया, जो हमारे व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी, पारदर्शी निष्पादन प्रदान करता है। पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा शीर्ष स्तर की व्यापारिक शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों को मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ औसत स्प्रेड: समय-भारित औसत फैलाव 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर, 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य कीमतों से प्राप्त होता है। स्प्रेड चर और विलम्ब के अधीन हैं। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। लाइव स्प्रेड विजेट: डायनेमिक लाइव स्प्रेड फैक्ससीएम से कोई सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत नहीं है डीलिंग डेस्क निष्पादन। जब स्थिर स्प्रेड प्रदर्शित होते हैं, तो आंकड़े 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य मूल्य से प्राप्त समय-भारित औसत होते हैं। दिखाए गये फैले मानक और सक्रिय व्यापारी आयोग-आधारित खातों पर उपलब्ध हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मिनी अकाउंट: मिनी अकाउंट्स 21 मुद्रा जोड़े पेश करती हैं और डिलीइंग डेस्क निष्पादन के लिए डिफ़ॉल्ट होती हैं, जहां मूल्य अंतरपणन रणनीतियां निषिद्ध होती हैं। एफएक्ससीएम अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर निर्धारित करता है, जिसमें मूल्य आर्बिट्रेज रणनीति शामिल है। मिनी खाते फैलता और मार्क-अप मूल्य निर्धारण ऑफर करते हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं निषिद्ध रणनीतियों का उपयोग करते हुए या 20,000 सीसीवाई को पार करने वाले इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट्स को डीलिंग डेस्क निष्पादन के लिए स्विच किया जा सकता है। निष्पादन जोखिम देखें ग्राहक सेवा लॉन्च सॉफ्टवेयर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा अकाउंट्स के बारे में अधिक संसाधन उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज अधिनियम सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागियों (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ विशिष्ट विवरण लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 संयुक्त राज्य अमेरिका जो सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम हैं अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अगस्त 2010 में शामिल हुए 77 पदों हाय वहाँ Dergham, मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हूँ। इतने सारे पाठ्यक्रमों का वादा करता है कि बहुत ज्यादा है और सभी में ईमानदारी से मैंने उन पर इतना पैसा व्यर्थ किया है और कुछ नहीं के आगे सीखा है। मैंने तब इस कोर्स की शुरुआत की (मैंने नीचे दिए गए लिंक को संलग्न किया है)। मुझे लगता है कि लड़का अभी भी करता है लेकिन आपको जांचना होगा। मैंने कुछ महीने पहले अपना पाठ्यक्रम चलाया और सोचा कि अगर मैं एक व्यापारी के साथ गया था जिसके पास अपने बेल्ट के तहत कुछ अनुभव था और वह कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा था या बड़ी कंपनी का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं कर रहा था तो यह बेहतर होगा और यह था। उसने बुनियादी तौर पर मुझे पूर्ण आधार से सभी मूल बातें सिखाई थी ताकि आपको व्यापार की आवश्यकता हो। जिस तरीके से उसने मुझे सिखाया वह सरल लेकिन बहुत प्रभावी है और उसने मुझे यह महसूस किया कि अक्सर जब हम कारणों को हम व्यापार करते हैं, क्योंकि हम चीजों को अधिक से अधिक समझते हैं इसमें कोई संदेह नहीं है कि अन्य महान पाठ्यक्रमों के बोझ लोड हैं, लेकिन मेरे पास सिर्फ सभी बड़े बड़े घोटाले हुए हैं और छोटे आदमी के साथ जाने का फैसला किया है और सच्चाई यह है कि यह हर पैसा है। उसने मुझे बहुत सारी सामग्रियों को भी उतारा था जो उसने व्यापारिक किताबें और सीडी आदि की तरह इकट्ठा किया था। अन्य कंपनियां इन सबके लिए इतना चार्ज कर रही थीं कि यह हास्यास्पद था, लेकिन वह सिर्फ मुझे मदद करने के लिए चाहते थे और मुझे ये सब कीमतों में शामिल कर दिया। ऐसा लगता है कि किसी ने उसे बहुत समय पहले मदद की और अब वह महसूस करता है क्योंकि उनका व्यापार सफल है कि उसे दूसरों की भी मदद करनी चाहिए। वह अपने समय के लिए शुल्क लेता है, जो मूंगफली है जो कुछ पाठ्यक्रमों की तुलना में मैंने वेब पर देखा है। मैं अभी भी उनके साथ संपर्क में रहने के बारे में कुछ ट्रेडों के बारे में पूछ रहा हूं और वह हमेशा बहुत मददगार है और वास्तव में शीघ्रता से प्रतिक्रिया देता है उम्मीद है कि यह आपकी जितनी मदद करेगी उतनी ही मुझे देर्घाम कोई अन्य प्रश्न सिर्फ यहाँ या प्रधानमंत्री मुझे पोस्ट करें अनुलेख इस पोस्ट करने से पहले मुझे लगा कि यह मुझे ऐसा करने की इजाजत नहीं दे सकता है क्योंकि ऐसा लगता है कि यह तीसरे पक्ष की वेबसाइटों का विज्ञापन कर रहा है या ऐसा कुछ है, इसलिए मैं प्रधानमंत्री को आपके लिंक भी जोड़ दूंगा, लेकिन अगर आप चाहें तो उसे सीधे ईमेल कर सकते हैं। उसका ईमेल है fxprofessionalyahoo. co. uk नमस्ते वहाँ Dergham, मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हूँ। इतने सारे पाठ्यक्रमों का वादा करता है कि बहुत ज्यादा है और सभी में ईमानदारी से मैंने उन पर इतना पैसा व्यर्थ किया है और कुछ नहीं के आगे सीखा है। मैंने तब इस कोर्स की शुरुआत की (मैंने नीचे दिए गए लिंक को संलग्न किया है)। मुझे लगता है कि लड़का अभी भी करता है लेकिन आपको जांचना होगा। मैंने कुछ महीने पहले अपना पाठ्यक्रम चलाया और सोचा कि अगर मैं एक व्यापारी के साथ गया था जिसके पास अपने बेल्ट के तहत कुछ अनुभव था और वह कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा था या बड़ी कंपनी का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं कर रहा था तो यह बेहतर होगा और यह था। उसने मूल रूप से मुझे सभी को सिखाया। quot; पाठ्यक्रम एक-एक-एक आधार पर होगा, जो चार से पांच घंटे तक चलेगा। दिन और समय लचीले हैं सप्ताहांत भी उपलब्ध हैं quot वास्तव में संदिग्ध और बेमानी मैं इन चोंच और बदसूरत झूठे विश्वास पर भरोसा नहीं कहता है कि आप उस देश में जहां नींबू पेड़ bloomquot: सबसे अच्छा संबंध है FXcube सदस्यता रद्द 2009 दिसंबर 12 शामिल हो गए मैं व्यक्तिगत तौर पर गुरु की तरह मेरे हस्ताक्षर लाइन में है उसका नाम लोज़ लॉन है मैं शायद 15 महीने पहले अपनी सलाहकार कार्यक्रम में शामिल हो गया था। मैं बेबीपिप स्कूल के माध्यम से चला गया, मैंने यहां पाया कुछ रणनीतियों को लागू करने की कोशिश की, लेकिन मेरे लिए वास्तव में कुछ भी काम नहीं किया। मैं वास्तव में तुच्छ क्यों कर सकते हैं? हालांकि, जब मैं लोज़ कोर्स में शामिल हो गया, तो चीजें धीरे-धीरे बदलना शुरू हुईं। वह मुझे कई महीनों के लिए व्यापार करने की अनुमति नहीं देता, लेकिन यह ठीक था। मैंने शायद 6 महीने के लिए डेमो पर अपनी रणनीतियों का कारोबार किया। यह उस बिंदु पर आया जहां मैं डेमो पर अपने 75 ट्रेडों को जीत रहा था, तब मैं जीता था। लेकिन उनके पाठ्यक्रम के लिए यह बहुत सस्ती थी जब भी मैं चाहता था मैं उससे बात कर सकता था मेरे पास एक व्यापक वीडियो लाइब्रेरी तक पहुंच थी वह लाइव ट्रेडों के वीडियो भेजता है। उनके पास स्काइप पर चैट है, जहां उनके सभी छात्र एक दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं। वहां हर रात बातचीत करते समय मेरा मतलब है हर एक रात वह शायद ही कभी एक ब्रेक लेता है हम अक्सर लाइव ट्रेडों को कॉल करते हैं हम एक दूसरे को सुझाव देते हैं हम कहते हैं कि अगर हमें लगता है कि व्यापार अच्छा या बुरा है हम रणनीतियों पर चर्चा करते हैं आप केवल एक रणनीति सीखना नहीं आप कई सीखते हैं मैं वास्तव में एक गुरु को अपने छात्रों के लिए और अधिक समर्पित देखा है। वह आपको अपना नंबर देता है और आप उसे सप्ताह के दिनों के दौरान आम तौर पर कॉल कर सकते हैं वह बहुत ज्यादा अपने आप को सप्ताहांत पसंद है मैं यहाँ लंबे समय तक घुमाया था, लेकिन यह कोर्स अच्छा है। आधिकारिक होम पेज के लिए एक लिंक है, यहां क्लिक करें, मैं सहमत हूँ, मैंने अपना कोर्स लिया और मेरी साल सीखने की वक्र बंद कर दिया। मुझे लगता है कि उनकी समीक्षा खराब है क्योंकि अधिकांश समीक्षा उन लोगों से होती हैं जो नि: शुल्क परीक्षण करते थे लेकिन पाठ्यक्रम नहीं थे। विशेष रूप से परीक्षण के दौरान वह एक छोटे से आक्रामक और अभिमानी है और उसने लोगों को बंद कर दिया। इस पाठ्यक्रम में खर्च किए गए पैसे अच्छी कीमत थे क्योंकि उसके बिना मुझे बाजार में 10 गुना पैसा मिलना होता था। वह पूर्व सेना है और लगभग 50 मनोविज्ञान और अनुशासन पर है। वह एक रंगीन तरीके से सिखाता है जो सीखना वास्तव में आसान है डेविड मैक्ससन अभी भी टी 2 टी एफएक्स लाइव रूम चल रहा है जॉन स्टैप्लेटन किसी भी चैट रूम को मॉडरेट कर रहा है या वह अभी पाठ्यक्रमों का संचालन नहीं करता है अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता है। पूर्णकालिक नौकरी की तलाश में हां, मुझे विश्वास है कि डेविड मैक्ससन अभी भी लाइव कमरे में हैं और हाँ जेसन कोर्स करता है और टी 2 के अंदरूनी सूत्र QUOTEmmaker4700837 है डेविड मैक्ससन अभी भी टी 2 टी एफएक्स लाइव रूम चल रहा है जॉन स्टैप्लेटन किसी भी चैट रूम को मॉडरेट कर रहा है या वह सिर्फ कोर्स उद्धरण करता है क्या आप डेविड मैक्ससन रूम में प्रवेश कर सकते हैं मेरा दोस्त ने मुझे बताया कि कमरे में कई हफ्तों तक मर गया था और केवल 12 लोग बिना किसी मध्यस्थ के लॉग इन हुए थे टी 2 एफएक्सरूम या 4 एक्सट्रेडर्स लाइव लाइव ट्रेडिंग रूम मैंने इस बारे में पूछताछ के लिए जॉन स्टेप्लेटन्स के सहायक स्टाफ को लिखा था। चित्र यूरोपीय सत्र के लिए है, हो सकता है कि वह केवल न्यूयॉर्क सत्र चलाए। अपने ईमेल उत्तर का इंतजार करेंगे संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जानें विदेशी मुद्रा ऑनलाइन 8211 नि: शुल्क ऑनलाइन शुरुआती पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन नि: शुल्क ऑनलाइन शुरुआती ट्रेडिंग कोर्स में आपका स्वागत है। शुरुआती पाठ्यक्रम को शुरुआती व्यापारी के लिए मास्टर प्राइस एक्शन व्यापारी जॉनथन फॉक्स द्वारा एक साथ रखा गया है जो सीखना चाहता है कि विदेशी मुद्रा सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करें और सीधे आगे ऑनलाइन कोर्स करें। नि: शुल्क ऑनलाइन शुरुआती विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के अंदर आपको मूल विदेशी मुद्रा व्यापारिक अवधारणाओं पर फर्म की समझ हासिल करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी दी जाएगी। इस कोर्स को आपको विदेशी मुद्रा बाजार में शुरू करने के लिए आपको आवश्यक ज्ञान देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और आपको एक विश्वसनीय एप सफल व्यापारी बनने के लिए एक मार्ग पर सेट किया गया है। सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन शुरुआती पाठ्यक्रम को पूरा करने के बाद आप अगले चरण लेने और उन्नत मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स का अध्ययन करने के लिए तैयार हो जाएंगे जो कि गंभीर व्यापारियों के लिए बनाया गया है जो अपने व्यापार में अगले चरण लेना चाहते हैं और उच्च संभावना के साथ असली व्यापार करना शुरू करना चाहते हैं और कम जोखिम व्यापार पद्धति सभी सफलता, विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन टीम विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन शुरुआती पाठ्यक्रम 8211 कोर्स की रूपरेखा आपको उसी यात्रा से गुजरना पड़ता है, वही गलती करना और एक ही दीवारों के खिलाफ अपने सिर की पिटाई करना पड़ता है। मैंने आपके लिए इन गलतियों को बना दिया है ताकि आप के पास न हो। क्यों अपनी खुद की गलतियों से सीखें जब आप एमई से सीख सकते हैं आपका सबसे बड़ा खतरा यह सुनिश्चित कर रहा है कि आपको सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक शिक्षा मिल रही है और आप सभी कूड़ेदानों पर क्या अनमोल समय निकालते हैं, जो वहां से बाहर है। इंटरनेट एक दोधारी तलवार है यह महान है क्योंकि यह आपको आपके व्यापार को तेजी से सुधारने के लिए आवश्यक जानकारी तक आसानी से पहुंच पाने की अनुमति देता है, लेकिन इसका यह भी मतलब है कि बहुत अधिक कचरा प्रकाशित किया जा रहा है, आपका ध्यान हटाने से आपको ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है। सबसे अच्छी बात यह है कि नीचे वीआईपी ईमेल वर्ग के लिए साइन अप करके एक उच्च संभावना व्यापारी बनना सीखें। जब आप जानते हैं कि कैसे उच्च संभावना और कम जोखिम व्यापार सेटअप करने के लिए, आप उन्हें सभी समय के फ्रेम और कई अलग-अलग बाजारों में बनाने में सक्षम होंगे जो आपके लिए भारी व्यापारिक संभावनाएं पैदा करते हैं। पहली रात मैंने व्यापार शुरू किया मैं असली पैसे के कुछ सौ डॉलर बना दिया। याय लेकिन - यह एक पूर्ण दुर्घटना थी। मैंने AUDUSD पर 5 मिनट का व्यापार किया था। मैं 5 मिनट की समय सीमा का व्यापार क्यों कर रहा था, मुझे नहीं पता था कि मंच पर कोई अन्य समय सीमा थी। मुझे पता नहीं था कि मैं उस समय बाज़ारिया मंच पर क्या कर रहा था, जो कि मैं उस समय पर कारोबार कर रहा था, लेकिन वे बहुत ही करीब थे, और हर 30 सेकेंड में दुर्घटनाग्रस्त होने से अपने चार्ट को बनाए रखने के लिए एक निरंतर लड़ाई थी। मैं पहली रात काम से घर आया था और मेरे जीवन का भय देखने के लिए एक बड़ा बदलाव आया था। मैंने सोचा कि AUDUSD का व्यापार बंद हो गया था, लेकिन मैं पिछली रात बिस्तर पर गया था, उठकर काम करने के लिए गया था और पूरे समय में 5 मिनट के व्यापार झूलते हुए स्थान पर बिना किसी नुकसान का नुकसान हुआ था। भाग्यशाली यह लगभग 10 साल पहले था और एक लंबी और हवा वाली सड़क में विशाल सबक 10 साल पहले मैंने जो समस्या का सामना किया था, वह यह था कि मेरे व्यावसायिक यात्रा में मार्गदर्शन करने में सहायता के लिए कोई ऑनलाइन पाठ्यक्रम और कोई गुणवत्ता शिक्षा नहीं थी, जैसे आपके लिए है।

Comments